54 वर्षीय जेनिफर लोपेज ने इंटिमिसिमी  विज्ञापन के लिए पारदर्शी ड्रेस में ढाया कहर

Pic credit:-Jlo Instagram

जेनिफ़र लोपेज़ को इटैलियन लान्जरी  ब्रांड इंटिमिसिमी  के लिए एक नई तस्वीर में देखा गया था ।जिसे सोमवार सुबह पोस्ट किया गया था।
द दिस इज़ मी… नाउ गायिका पारदर्शी बेज रंग के वन पीस बॉडीसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऑस्कर विजेता बेन एफ्लेक की 54 वर्षीय पत्नी अपने पैरों को मोड़कर बैठी हुई थीं और कैमरे की ओर देख रही थीं। उसका चेहरा बिना किसी झुर्रियों और सुनहरे मैलिबू टैन के साथ बेदाग दिख रहा था। हसलर्स अभिनेत्री ने बाल पीछे की ओर बांधे थे और उन्होंने कोई आभूषण नहीं पहन रखा था। 
लक्ज़री इटालियन लान्जरी  ब्रांड ने मार्च में घोषणा की कि जेएलओ, इरीना शायक और सारा जेसिका पार्कर जैसे अंतरराष्ट्रीय सितारों की श्रेणी में शामिल हो रही है, जो पहले ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं। यह बात तब सामने आई जब उन्होंने एक ब्यूटी सीक्रेट बताया जिसका वह पालन करती हैं जिसकी कोई कीमत नहीं है। 

छह महीने पहले अपने डेब्यू के बाद इस साल वह इटैलियन ब्रांड के कई विज्ञापनों में नजर आई हैं। 2022 में, लोपेज़ ने युवा दिखने के लिए अपने शीर्ष नियमों में से एक साझा किया। उन्होंने कहा कि रात की अच्छी नींद उनकी खूबसूरती का असली राज है। अभिनेत्री ने बताया कि कम से कम सात घंटे तक आंखें बंद रखना किसी भी महंगे मॉइस्चराइज़र से अधिक प्रभावी है और यह उसकी सुंदरता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है – जिसे वह 5 एस के रूप में वर्णित करती है: सनस्क्रीन, सीरम, सप्लीमेंट्स,  अच्छी तरह से रहना और नींद

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top